कई संघर्षों का सामना कर चुके हैं Sidharth Malhotra

Arrow

शेरशाह' में अपने बेहतरीन काम से दर्शकों को दिल जीतने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) अब किसी पहचान के मोहताज नही है.

Arrow

हाल ही में Indianexpress.com के साथ एक इंटरव्यू में 'थैंक गॉड' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मैंने जब इस फिल्म की कहानी सुनी तो मैं खुद बहुत हंस रहा था.

उन्होंने बताया कि, वो फिल्म में अयान कपूर की भूमिका निभा रहे हैं, जो जल्दी सक्सेफुल होकर खूब सारा पैसा कमाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म में उन्हें सफलता पाने के लिए कई पड़ाव से गुजरना पड़ता है.

Arrow

अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मुंबई में मैंने काफी स्ट्रगल किया है. मैंने यहां नौकरी भी ढूंढी है. फिर फिल्मों की तरफ रुख किया लेकिन यहां ब्रेक मिलना काफी मुश्किल था.

Arrow

उन्होंने आगे कहा कि, अगर आप सिर्फ एक एक्टर के रूप में एक फिल्म में शामिल हैं, तो आप सिर्फ अपने काम कर सकते हैं, लेकिन हो सकता है ये काफी अच्छे स्तर पर ना हो.

Arrow

फिर भी लोगों ने 'शेरशाह' और मेरी बाकी सभी फिल्मों को जो प्यार दिया है उसके लिए मैं आभारी हूं. मुझे लगता है, अभी, मैं अभी भी उस फेस में हूं जहां मैं अलग-अलग चीजें, नई चीजें कर रहा हूं,

Arrow