पठान के लिए शाहरुख को मिली है मोटी रकम

Arrow

शाहरुख खान: फिल्म पठान के साथ शाहरुख खान कमबैक कर रहे हैं और कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्हें 100 करोड़ रुपये मिले हैं।

Arrow

सिद्धार्थ आनंद: पठान के निर्देशन की जिम्मेदारी सिद्धार्थ आनंद को मिली है। जो इससे पहले बैंग बैंग और वॉर जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपये ऑफर हुए हैं।

आशुतोष राणा: सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में शुमार आशुतोष राणा भी फिल्म में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म में वो सीनियर रॉ अधिकारी के रूप में दिखेंगे।

Arrow

डिंपल कपाड़िया: फिल्म में आशुतोष के साथ ही साथ डिंपल भी रॉ डिपार्टमेंट में काम करती नजर आएंगी। हालांकि इनकी भी फीस की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Arrow

अपनी खूबसूरती और टैंलेंट से हॉलीवुड में भी जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए उन्हें 15 करोड़ रुपये फीस मिली है।

Arrow

फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आएंगे और फैन्स उन्हें ऐसा करता देखने के लिए एक्साइटिड हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन अब्राहम को 20 करोड़ रुपये फीस ऑफर हुई है।

Arrow