करोड़ों कमाने के बाद भी इन सितारों के पास नहीं है खुद का घर

Arrow

आज इस रिपोर्ट में हम आपको बॉलीवुड के उन फेमस सितारों से मिलवाने जा रहे हैं. जो सुपरस्टार होने के बावजूद किराए के घर में रहते हैं.

Arrow

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है. बावजूद इसके उन्होंने अभी तक अपना खुद का आशियाना नहीं खरीदा है

सबसे पहले नंबर पर आते हैं बॉलीवुड के लव कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल. दोनों ने शादी के बाद मुबंई के जुहू इलाके में रेंट पर एक नया घर लिया है. हर महीने वो इसका 9 लाख रुपए किराया भरते हैं.

Arrow

हाल ही में शादी के बंधन में ऋचा चड्ढा और अली फजल भी साल 2020 में मुंबई में एक साथ एक नए घर में शिफ्ट हुए थे. दोनों ने ये घर रेंट पर लिया है. जिसके लिए वो 3 लाख रुपये का रेंट भरते हैं.

Arrow

ऋतिक रोशन ने अपने करियर में अभी तक कई सुपरहिट फिल्में की हैं. इसके बाद भी उन्होंने खुद का घर नहीं खरीदा, बल्कि वो किराए के घर मे रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो हर महीने अपने घर का 8.25 लाख रुपये किराया भरते हैं.

Arrow

प्रियंका चोपड़ा की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी अभी तक मुंबई में अपना घर नहीं खरीदा है. वो मायानगरी में किराए के घर में रहती हैं.

Arrow