जानिए कितनी पढ़ी लिखी हैं लाखों दिलों पर राज करने वाली ये एक्ट्रेसेस

Arrow

अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन आज इस रिपोर्ट में हम आपको आलिया भट्ट से लेकर कंगना रनौत की क्वालिफिकेशन से रूबरू करवाने जा रहे हैं.

Arrow

कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. लेकिन बात करें कंगना की पढ़ाई की तो, उन्होंने 12 वीं क्लास की परीक्षा तो दी, लेकिन उसमें फेल हो गईं. जिसके बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी.

सारा अली खान को पढ़ाई करने का काफी शौक था. साथ ही उनके पिता सैफ अली खान भी चाहते थे कि बॉलीवुड में आने से पहले वो अपनी पढ़ाई पूरी कर लें. बता दें कि सारा ने 12वीं के बाद न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की थी.

Arrow

बहुत कम वक्त में अपनी खास पहचान बनाने वाली न्यू मॉम आलिया भट्ट भी ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं हैं. आलिया ने भी 12वीं क्लास पूरी करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी और फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था.

Arrow

ऐश्वर्या राय बच्चन भी उन एक्ट्रेसेस में से एक जिन्होंने ग्रैजुएशन पूरी नहीं की है. दरअसल ऐश्वर्या ने आर्किटेक्चर की पढ़ाई के लिए रहेजा कॉलेज में एडमिशन तो ले लिया था, लेकिन मॉडलिंग के लिए पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी.

Arrow

90 के दशक में फैंस के दिलों पर राज करने वाली करिश्मा कपूर ने सिर्फ पांचवीं क्लास पास की हैं. इसके बाद उन्होंने छठी क्लास में एडमिशन तो लिया लेकिन पढ़ाई छोड़ दी और फिल्मों में करियर बनाया.

Arrow