कम उम्र में हार्ट अटैक ने छीनी इन सितारों की जिंदगी

Arrow

एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की हाल ही में हार्ट अटैक से मौत हो गई है. लेकिन उनसे पहले भी कई सितारे कम उम्र में हार्ट अटैक का शिकार हो चुके हैं. नीचे देखें लिस्ट....

Arrow

‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में ‘मलखान’ के किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वाले एक्टर दीपेश भान की मौत हार्ट अटैक से हुई थी. एक्टर ने 41 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था.

फेमस वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में नजर आने वाले एक्टर ब्रह्म की भी 36 साल की उम्र में मौत हो गई थी. बताया जाता है कि उनके सीने में अचानक दर्द हुआ और उन्होंने दम तोड़ दिया.

Arrow

दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां कई दिन आईसीयू में भर्ती रहने के बाद उनकी मौत हो गई थी.

Arrow

पॉपुलर सिंगर केके ने इसी साल मई में आखिरी सांस ली थी. उन्हें एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में कार्डियक अरेस्ट आ गया था. जिसके बाद अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया. उनकी मौत से पूरा देश सदमे में था.

Arrow

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत भी हार्ट अटैक की वजह से ही हुई थी. उन्होंने पिछले साल सितंबर में सिर्फ 40 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कहा था. उनकी मौत एक्टर के फैंस के लिए एक गहरा सदमा थी.

Arrow