बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक, इस सुपरस्टार को देने पड़े थे 380 करोड़

Arrow

अक्सर अपनी लव लाइफ के अलावा तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. आज हम आपको उन सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने तलाक के लिए अपने पार्टनर को मोटी रकम चुकाई है.

Arrow

शादी के 13 साल पूरे होने के बाद करिश्मा कपूर ने संजय से तलाक ले लिया था. दोनों का तलाक साल 2016 में हुआ था. वहीं शर्तों के अनुसार, करिश्मा के बाद संजय के पिता का घर मिला. साथ ही 14 करोड़ भी

आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता 2002 में अलग हो गए थे. तब ये खबर सामने आई थी कि, आमिर ने रीना को 50 करोड़ रुपए का गुजारा भत्ता दिया था.

Arrow

अरबाज और मलाइका ने साल 1998 में शादी की थी. शादी से पहले दोनों पांच साल तक रिलेशनशिप में भी रहे थे. मलाइका ने तलाक के लिए 10-15 करोड़ रुपए में समझौता किया था.

Arrow

ऋतिक रोशन ने भी सुज़ैन से शादी के 14 साल बाद अलग होने का फैसला लिया था. इस तलाक के लिए सुज़ैन ने 400 करोड़ रुपए का गुजारा भत्ता मांगा जो कि बाद में 380 करोड़ में तय किया गया था.

Arrow

सैफ और अमृता ने 1991 में शादी के बंधन में बंध गए थे, लेकिन शादी के 13 साल बाद दोनों अलग हो गए. एक इंटरव्यू में सैफ ने खुलासा किया था कि, तलाक के बाद मैं अमृता को 5 करोड़ रुपए देने वाला हूं.

Arrow