Varun Dhawan से पहले ये सितारे भी हो चुके हैं गंभीर बीमारियों का शिकार

Arrow

वरुण धवन को लेकर हाल ही में जो खबर समाने आई है वो उनके फैन्स के लिए निराशा भरी साबित हो सकती है. दरअसल वरुण धवन 'वेस्टीबुलर हाइपोफंक्शन' नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं.

Arrow

वरुण जिस बीमारी से जूझ रहे है उसमें इंसान अपने शरीर का संतुलन खो देता है, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड स्टार को हेल्थ प्रॉब्लम से जूझना पड़ रहा हो. इससे पहले भी कई सितारे मुश्किल घड़ी से गुजर चुके हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के बारे में बात करें तो वो डायबिटीज जैसी गंभीर बीमारी की चपेट में हैं. हालांकि उन्होंने कभी इसे लेकर जिक्र नहीं किया, लेकिन वो कई बार मेडिकल ट्रीटमेंट लेने जाती रही हैं

Arrow

शाहरुख खान सिक्स पैक एब्स और परफेक्ट बॉडी को कई बार फ्लॉन्ट करते दिखे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के बादशाह को पीठ से जुड़ी गंभीर दिक्कत है.

Arrow

प्रियंका चोपड़ा भी एक गंभीर स्वास्थ्य समस्या से जूझ रही हैं. दरअसल प्रियंका चोपड़ा अस्थमा की शिकार हैं. इसके बारे में उन्होंने खुद जानकारी दी थी कि वो 5 साल की छोटी सी उम्र से ही अस्थमा से पीड़ित हैं.

Arrow

अजय देवगन टेनिस एल्बो नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. इस बीमारी में इंसान की कुहनी में तेज दर्द होता है. अजय के साथ इतनी दिक्कत बढ़ जाती है कि वो शूटिंग तक पोस्टपोन कर देते हैं.

Arrow