वो हसीनाएं जो कमाई के मामले में हीरो को छोड़ चुकी हैं पीछे

Arrow

आज अपनी इस रिपोर्ट के जरिए हम आपको उन सक्सेसफुल अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं. जिन्होंने हीरोज को पीछे छोड़ते हुए बेशुमार दौलत हासिल कर एक मिसाल कायम की है.

Arrow

अनुष्का शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. अनुष्का एक्टिंग के अलावा अपने भाई के साथ एक प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं. इसके साथ ही वो ब्रांड प्रमोशन से भी लाखों की कमाई करती हैं. एक्ट्रेस की टोटल नेटवर्थ करीब 255 करोड़ है.

क्या आप जानते हैं कि एक्टिंग के अलावा दीपिका सोशल मीडिया से भी तगड़ी कमाई करती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की टोटल नेटवर्क करीब 271 करोड़ रूपयों की है.

Arrow

आलिया का एक किड्स क्लॉथिंग ब्रांड और अभी हाल ही में रिलीज हुआ मेटरनिटी क्लोथिंग ब्रांड शामिल है. इसी के साथ उनकी टोटल नेटवर्थ करीब 517 करोड़ रूपयों की बताई जा रही है.

Arrow

कैटरीना कैफ फिल्मों के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है. आपको जानकर हैरानी होगी कि, एक्ट्रेस ब्रांड के प्रमोशन और एंडोर्समेंट से भी बहुत तगड़ी कमाई करती हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी नेटवर्थ करीब 217 करोड़ रुपये है.

Arrow

प्रियंका चोपड़ा आज एक ग्लोबल स्टार है. उन्होंने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया के जरिए भी लाखों में कमाई कर रही हैं. उनकी टोटल नेटवर्क करीब 278 करोड़ रुपये के आसपास बताई जाती है.

Arrow