तलाक की खबरों के बीच बर्थडे पार्टी करती दिखीं सानिया मिर्जा

Arrow

सानिया मिर्जा आज यानी 15 नवंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं. दुबई में अपने दोस्तों संग उन्होंने देर रात पार्टी की, जहां शोएब मलिक नहीं दिखाई दिए.

Arrow

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरों ने इंटरनेट पर हंगामा खड़ा किया हुआ है. हालांकि, दोनों ने अब तक इन खबरों पर चुप्पी साध रखी है.

फिल्म डायरेक्टर फराह खान और मशहूर सिंगर अनन्या बिर्ला ने कुछ झलकें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट की हैं, जिनमें सानिया अपने बर्थडे बैश को एन्जॉय करती दिख रही हैं.

Arrow

बताते चलें कि फराह खान और अनन्या बिर्ला सानिया की खास दोस्त हैं. ऐसे में दोनों ने सानिया के बर्थडे को उनके लिए खास बना दिया. तस्वीर में पूर्व टेनिस प्लेयर केक कट करती नजर आ रही हैं.

Arrow

सानिया ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है. बताते चलें कि यह बर्थडे पार्टी दुबई में हुई है. हालांकि, इनमें से किसी भी तस्वीर में शोएब मलिक को नहीं देखा गया है.

Arrow

जानकारी के लिए बता दें कि, सानिया आज यानी 15 नवंबर को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. शोएब उनकी पार्टी में तो नहीं दिखे लेकिन एक पोस्ट के जरिए उन्होंने सानिया को बर्थडे जरूर विश किया है.

Arrow