जानिए कितने पढ़े लिखे हैं ये फेमस स्टार किड्स?

Arrow

बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे भी उनकी तरह काफी फेमस होते हैं. यही वजह है कि फैंस उनकी लाइफस्टाइल के बारे में जानने को एक्साइटेड रहते हैं. ऐसे में हम आपको इनकी क्वालिफिकेशन के बारे में बताएंगे.

Arrow

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान लाइमलाइट से दूर रहते हैं. अरहान ने शुरुआत में पढ़ाई दिल्ली पब्लिक स्कूल से की है और इन दिनों वो अमेरिका में पढ़ रहे हैं.

अक्षय कुमार के बेटे 19 साल के हो चुके हैं. वो मार्शल आर्ट में ट्रेंज है. आरव ने मुंबई के इकोले मोंडियल वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई करने के बाद सिंगापुर चले गए है और वहां यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ़ साउथ ईस्ट एशिया टेनिस में पढ़ रहे हैं.

Arrow

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. ईशान की फिल्मों में काम कर चुके हैं. बता दें कि उन्होंने मुंबई के रिम्स इंटरनेशनल स्कूल और जूनियर कॉलेज से ग्रेजुएशन पूरी की है.

Arrow

एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर की बात करें तो उन्होंने न्यूयार्क के 'ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट' से फिल्म निर्माण और एक्टिंग की पढ़ाई की हुई है.

Arrow

सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान के हैंडसम लुक के फैंस दीवाने हैं. बता दें कि इब्राहिम ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है. इन दिनों वो लंदन में आगे की पढ़ाई कर रहे हैं.

Arrow