इस साल इन सेलेब्स ने जीता वेडिंग लुक्स से लोगो का दिल

Arrow

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर,विग्नेश शिवन, मौनी रॉय और सूरज नांबियार, शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर आदि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के शादियों ने लोगों को खूब एंटरटेन किया.

Arrow

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी एक है. इस जोड़ी ने 14 अप्रैल को शादी की थी. आलिया का ट्रेडिशनल लुक काफी वायरल हुआ था जिसके बाद कई लोगों ने अपने शादी के दिन ट्रेडिशनल पहनावा पहना.

विग्नेश और नयनतारा ने 9 जून को शादी की थी. शादी में नयनतारा ने सीक्विन कढ़ाई वाली लाल साड़ी पहनी हुई थी. मैचिंग फ्लोर-स्वीपिंग ट्रेन, पन्ना और डायमंड लेयर्ड

Arrow

करिश्मा तन्ना ने 5 फरवरी को रियल एस्टेट निवेशक वरुण बंगेरा से शादी की. एक्ट्रेस ने एक गुलाबी रंग का पारंपरिक लहंगा और उनके पति वरुण ने सफेद कलर का कुर्ता पहना हुआ था.

Arrow

मोनी रॉय ने अपने long-time बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ जनवरी 2022 में गोवा में शादी की थी. कपल ने बंगाली और मलयाली दोनों रीति-रिवाजों में शादी की.

Arrow

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर ने 19 फरवरी को अपने दोस्तों और परिवारों के बीच शादी की. शिबानी दांडेकर ने कोर्सेट चोली और फ्लोई बॉटम के साथ स्ट्रैपलेस लाल और बेज लेस कढ़ाई वाला गाउन पहना था.

Arrow