एक्ट्रेस का ये लुक कीजिए रीक्रिएट, डिजाइन चूज करने लायक...

Arrow

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने फ्लोरल मैक्सी ड्रेस और मैचिंग ब्लेजर कैरी किया हुआ है.

Arrow

इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस मैक्सी ड्रेस के साथ एक खूबसूरत सा ब्लेजर भी है जो सर्दियों के लिए बेस्ट है. आप भी इस ड्रेस से इंस्पिरेशन लेकर अपना डिजाइन चुन सकती हैं

एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस पेरो ब्रांड से पिकअप की है. इस ड्रेस में अलग-अलग जगह फूल प्रिंट किए गए हैं जो एक्ट्रेस को एक क्यूट लोग दे रहा है.

Arrow

सोनम कपूर ने एक मैक्सी लेंथ ड्रेस चुन्नी जिसमें फ्लेयर्ड हेमलाइन, ड्रेस पर लाल फूल और एक स्लीक बेल्ट है. इस ड्रेस की नेकलाइन सफेद लेस से सजी हुई थी जो एक्ट्रेस के पहनावे को यूनिक बना रहा है.

Arrow

ड्रेस से मैचिंग होता हुआ ब्लेजर सोनम कपूर ने कैरी किया हुआ है. इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने एक छोटा हैंडबैग, स्टैक्ड रिंग, स्टोन स्टड और सफेद स्टिलेटो शामिल किए हैं.

Arrow

एक्ट्रेस ने अपने बालों का जुड़ा बनाया है और मिनिमल मेकअप किया है. ब्लैक आईलाइनर, आईशैडो, आईलैशेज पर मसकारा, ब्लश्ड चीक्स और बेरी लिपस्टिक के शेड से उन्होंने अपने विंटर लुक को परफेक्शन दिया है.

Arrow