न्यू ईयर पार्टी में पहनेंगी करिश्मा कपूर जैसी फैशनेबल साड़ियां देखते..

Arrow

करिश्मा कपूर की सब्यसाची की डिजाइन की गई फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी भी काफी खूबसूरत है, उन्होंने इसे 3 क्वार्टर स्लीव के साथ पेयर किया है,इसका कलर कांबिनेशन काफी एलिगेंट लुक दे रहा है.

Arrow

मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई रेड साड़ी में भी करिश्मा का लुक बहुत ही खूबसूरत है, उन्होंने इसे ब्रा लेट के साथ कैरी किया है. न्यू ईयर पार्टी पर आप अगर साड़ी पहनने का प्लान कर रही हैं

आइवरी शेड की करिश्मा की ये साड़ी भी क्या खूब लग रही है. नेट फैब्रिक की साड़ी पर सिल्वर एंब्रायडरी की गई है,खूबसूरत आइवरी साड़ी को करिश्मा ने फुल स्लीव ब्लाउज के साथ पेयर किया है.

Arrow

मनीष मल्होत्रा के इस ब्लैक सीक्वेंस साड़ी में करिश्मा का अंदाज देखने लायक है, उन्होंने इसे ब्रालेट के साथ स्टाइल किया है, कॉकटेल पार्टी के लिए इससे अच्छा कुछ हो ही नहीं सकता.

Arrow

करिश्मा कपूर की ये वाली साड़ी तो हर किसी की पहली पसंद होगी, बॉर्डर पर किया हुआ भरी काम इस साड़ी को काफी खूबसूरत बना रहा है. शादी पार्टी या फिर ऑफिस पार्टी के लिए भी इस तरह का लुक लेना परफेक्ट होगा.

Arrow

ब्रंट रोज कलर की इस प्लेन साड़ी में करिश्मा काफी खूबसूरत लग रही हैं,हेवी एंब्रॉयडेड कॉरसेट ब्लाउज ही इस साड़ी को खूबसूरती दे रहा है, कॉकटेल पार्टी, म्यूजिक नाइट, न्यू ईयर पार्टी के लिए ये लुक भी एकदम परफेक्ट है.

Arrow