Tunisha Sharma से पहले ये एक्ट्रेसेस भी हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार

Arrow

टीवी इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके हंसते-मुस्कुराते चेहरे को देख आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि वो भी डिप्रेशन की शिकार हो चुकी हैं. लेकिन इन एक्ट्रेस की लिस्ट बहुत लंबी है.

Arrow

जैस्मिन भसीन ने भी डिप्रेशन को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया था. एक्टेस ने कहा था कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें जब काम नहीं मिल रहा था उस दौरान वो स्ट्रेस और डिप्रेशन में चली गई थीं.

काम्या पंजाबी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनका टीवी एक्टर कऱण पटेल के संग ब्रेकअप हो गया था तो वो मानसिक तौर पर काफी परेशान हुई थीं.

Arrow

बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया ने शो में खुलासा किया था कि वो डिप्रेशन और एंग्जायटी की शिकार हो चुकी हैं. इतना ही नहीं निमृत ने कहा था कि वो पहले इसका इलाज भी करवा चुकी हैं.

Arrow

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा के संग 8 साल तक रिलेशनशिप में रही थीं. जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो दिव्यांका टूट सी गई थीं इसका खुलासा उन्होंने खुद राजीव खंडेलवाल के शो में किया था.

Arrow

अंकिता लोखंडे ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत संग ब्रेकअप के बाद वो डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं. एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि इस दौरान उनके परिवार और विक्की जैन ने उनकी खूब मदद दी.

Arrow