विक्की-कैटरीना और दीपिका-रणवीर इस साल इस तरह मनाएंगे न्यू ईयर

Arrow

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी हाल ही में पति विराट कोहली के साथ एयरपोर्ट पर देखी गई थी. दोनों इस दौरान विंटर लुक में नजर आए.

Arrow

करीना कपूर खान अपने नए साल का जश्न दोनों बेटों और पति सैफ अली खान के साथ मनाने वाली हैं. इसके लिए ये कपल स्विटजरलैंड पहुंचे चुके हैं. जहां वो हाल ही में गस्ताद में स्विस डिश का लुत्फ उठाते नजर आए.

सोनम कपूर के लिए ये नया साल बेहद खास है क्योंकि वो इसे अपने बेटे वायु के साथ सेलिब्रेट करेंगी. हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था.

Arrow

बॉलीवुड के पावर कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ न्यू ईयर के लिए मुंबई से राजस्थान पहुंच चुके हैं. हाल ही में दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

Arrow

इंटरनेशनल ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास भी ये न्यू ईयर अपनी बेटी मालती और पति निक जोनास के साथ सेलिब्रेट करने वाली हैं. हाल ही में तीनों इंग्लैंड में क्रिसमस का जश्न मनाते दिखाई दिए थे.

Arrow

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट नया साल अपनी बेटी राहा औऱ पति रणबीर कपूर के साथ सेलिब्रेट करने वाली हैं. हालांकि उनके न्यू ईयर का कोई प्लान अभी तक सामने नहीं आया है.

Arrow