क्या है निक्की तंबोली की पतली कमरिया का राज?

Arrow

साउथ फिल्म एक्ट्रेस निक्‍की तंबोली हमेशा से अपनी पतली कमरिया को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनका हर एक फैंस जानना चाहता है कि आखिर वह अपने आपको मेंटेन कैसे रखती हैं.

Arrow

निक्‍की तंबोली अपने परफेक्ट फिगर को मेंटेन रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. निक्की अपनी फिटनेस के लिए न सिर्फ जमकर वर्कआउट करती हैं बल्कि स्क्रिक्ड डाइट भी फॉलो करती हैं.

एक्ट्रेस बिल्कुल भी अपनी सेहत के साथ किसी भी तरह का समझौता करना पसंद नहीं करतीं. तभी तो रात को सोने से पहले एक्ट्रेस ग्रीन टी जरूर पीती हैं. उन्होनें एक इंटरव्यू में शेयर किया था कि सोने से ठीक पहले ग्रीन टी पीना मेरी एक आदत है.

Arrow

निक्की तंबोली की बोल्डनेस से भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही तेजी से वायरल होने लगती हैं। उनकी तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आती हैं. उनके फैंस हर एक नई पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं.

Arrow

इसी के साथ अभिनेत्री सही भोजन और हेल्थी जूस अपनी डाइट में शामिल करती हैं. बाहर का खाने से एक्ट्रेस बिल्कुल परहेज करती हैं. स्वास्थ्य और तंदुरुस्त रहने के लिए निक्की बहुत मेहनत करती हैं.

Arrow

निक्की तंबोली की उम्र 26 साल की हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 3.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं. उनकी हर एक पोस्ट पर वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखती हैं.

Arrow