एक्ट्रेस सनी लियोनी से सीखें अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करना

Arrow

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, इन फोटोज में एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है और ग्रीन कलर की जींस पहनी हुई है. इन फोटोज में अभिनेत्री बला की खूबसूरत लग रही हैं.

Arrow

किसी फंक्शन में या पार्टी में जाते समय तैयार होकर फोटो क्लिक कराना तो कोई सनी लियोनी से सीखें. इन तस्वीरों में भी आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हुए हैं.

अभिनेत्री सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी हर एक पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट्स और लाइक करते हैं. यही वजह है कि उनकी हर एक पोस्ट पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ जाते हैं.

Arrow

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी के हर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. हाल ही में उन्होनें इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं.

Arrow

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने हर एक लुक से फैंस को मदहोश कर देती हैं. साड़ी में हो या किसी ड्रेस में अभिनेत्री हर आउटफिट में छा जाती हैं. उनका हर आउटफिट सबसे हटकर होता हैं.

Arrow

एक्ट्रेस के इन पोज से आप भी अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करना सीख सकती हैं. इन सभी तस्वीरों में सनी लियोनी ने हर एक नय अंदाज में फोटो क्लिक कराई हुई हैं.

Arrow