करिश्मा तन्ना इन एक्सरसाइज को करके रखती हैं खुद को फिट

Arrow

टीवी की मोस्ट ब्यूटीफूल एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपनी हाइट और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और स्लिम ट्रिम पर्सनैलिटी से अपना चार्म बनाकर रखती हैं.

Arrow

एक्ट्रेस के वर्कआउट की बात करें तो वह जिम में जाकर खूब पसीना बहाती हैं. यही कारण है कि वह इतनी फिट नजर आती हैं. खुद को फिट और परफेक्ट रखने के लिए करिश्मा तन्ना वर्कआउट करना कभी भी नही भूलती हैं.

अभिनेत्री की टोंड बॉडी का राज यही है कि वह रोजाना व्यायाम करती हैं. साथ ही हेल्दी डाइट लेती हैं. करिश्मा अपना फेवरेट फूड भी खाना पसंद करती हैं.

Arrow

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना वेट लिफ्टिंग हो, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग हो, हेडस्टैंड हो या फिर कोर वर्कआउट, वह हर कुछ ट्राई करती हैं.करिश्मा खुद को हेल्दी और फिट रखने के लिए वीकेंड पर वर्कआउट करना कभी नहीं मिस करती हैं.

Arrow

करिश्मा एक फिटनेस फ्रीक है. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. एक्ट्रेस वर्कआउट में वेट ट्रेनिंग और कार्डियो एक्सरसाइज करती हैं. इसके अलावा वह साइकिलिंग भी करती हैं.

Arrow

अगर आप अपनी बॉडी के हिसाब से वर्कआउट करने में कन्फ्यूज हो रही हैं तो आपको फिटनेस कोच की मदद लेनी चाहिए. इसके अलावा डाइट का भी खास ध्यान रखना चाहिए.

Arrow