तमन्ना भाटिया के इन देसी अंदाज से लेकर बोल्ड लुक पर डालें एक नजर

Arrow

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया फिल्मों से भले ही ज्यादा लोगों को इंप्रेस नही कर पाई हो, लेकिन उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. उनके हर लुक को फैंस आंहें भरकर देखते हैं.

Arrow

एक्ट्रेस ने रेड कलर की अलग-अलग ड्रेस में फोटोशूट कराया हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. तमन्ना के इंस्टाग्राम पर अक्सर उनके सिजलिंग और नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस तमन्ना की हर एक अदा पर फिदा हो जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने किसी फोटोशूट का वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, वह हर एक लुक में गजब की लग रही हैं.

Arrow

आप भी किसी फंक्शन में जाने के लिए रेड कलर की ड्रेस पहनने का मन बना रही हैं तो एक्ट्रेस के इन लुक्स पर एक नजर डाल लें. बोल्ड आउटफिट से लेकर तमन्ना ने देसी अंदाज तक में अपने जलवे बिखेरे हुए हैं.

Arrow

इन लुक्स की वजह से एक्ट्रेस काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. जो वीडियो उन्होनें हाल ही में पोस्ट किया है, उसमें तमन्ना कहीं रेड कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं, तो कहीं शर्ट स्टाइल मिनी आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Arrow

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने रेड कलर के हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले लहंगे के साथ मैचिंग का ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही हैं.

Arrow