ग्लैमरस दिखना हैं तो टीना दत्ता के सिजलिंग लुक्स से लें इंस्पिरेशन

Arrow

टीवी की मशहूर अदाकारा और बेहद क्यूट दिखने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता किसी पहचान की मोहताज नही हैं. इन दिनों वह बिग बॉस 16 में अपने जलवे बिखेर रही हैं. उनके फैंस भी लाखों में हैं.

Arrow

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियो भी फैंस काफी पसंद करते हैं. टीना की धांसू अदाएं फैंस को उनका दीवाना बना देती हैं. इंस्टाग्राम पर ही टीना के 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

टीना दत्ता के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनके हर पोस्ट पर फैंस अपना दिल हार बैठते हैं. अगर आप भी किसी पार्टी में जाने के लिए ड्रेस सर्च कर रही हैं तो एक्ट्रेस के लुक को कॉपी कर सकती हैं.

Arrow

टीना दत्ता के ये आउटफिट पार्टी में जाने के लिए एकदम परफेक्ट हैं. इस तस्वीर में भी एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इस तरह के लुक में आप बेहद ब्यूटीफुल दिखाई देंगी.

Arrow

एक्ट्रेस का ये लुक और ग्लैम मेकअप आपको क्लासी लुक देगा. बिग बॉस की कंटेस्टेंट टीना दत्ता के ग्लैमरस लुक्स आपकी इंस्पेक्शन बन सकते हैं.

Arrow

इस लुक की बात करें तो टीना दत्ता ने हाई पोनीटेल के साथ शिमरी टॉप और शॉर्टस पहने हुए हैं. साथ ही इस पूरे लुक को ब्लैक कलर के बूट्स के साथ कंप्लीट किया गया है.

Arrow