बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने लाल छोड़ चुना दूसरे शेड्स का शादी का जोड़ा

Arrow

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी सोमवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी कर ली.

Arrow

अथिया शेट्टी का ब्राइडल वियर लहंगा अनामिका खन्ना ने डिज़ाइन किया था. लहंगा पूरी तरह से हाथ से बुना हुआ और ज़रदोज़ी और जाली के काम के साथ रेशम में बनाया गया था वहीं घूंघट और दुपट्टा रेशम के ऑर्गेंज़ा से बना था.

आलिया भट्ट अपनी शादी में शानदार हाथ से बुनी हुई आइवरी-गोल्डन टिश्यू सिल्क साड़ी और मैचिंग अनकट डायमंड पोल्की ज्वैलरी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Arrow

अनुष्का शर्मा ने अपने वेडिंग डे के लिए पिंक लंहगा चुना था. अनुष्का ने 2017 में फेमस क्रिकेटर विराट कोहली के साथ शादी की थी. एक्ट्रेस ने फ्लोरल एम्ब्राइडरी के साथ ब्लश पिंक लहंगा चुनकर एक नया ट्रेंड सेट किया था.

Arrow

अनुष्का के शादी के लहंगे पर हाथ से कशीदाकारी की गई थी जिस पर रेशम के धागे, और सोने और चांदी के 'टिला' का काम किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनुष्का शर्मा की ग्रैंड वेडिंग का आउटफिट बनाने में 32 दिन और 67 कारीगर लगे थे.

Arrow

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी अपने ब्राइडल वियर से नया ट्रेंड सेट किया था. नेहा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ शादी की है. उन्होंने अपनी स्पेशल डे के लिए पिंक कलर का लहंगा चुना था.

Arrow