इन एक्टर्स ने की देशभक्ति पर बनीं कई फिल्में, चेक करें लिस्ट

Arrow

हिंदी सिनेमा के कई ऐसे कालाकर हैं, जिन्होंने देशभक्ति पर आधारित कई फिल्में की हैं. आइए इस लिस्ट में जानते हैं कि वो कौन-कौन से बॉलीवुड एक्टर हैं.

Arrow

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई ऐसे कलाकार रहे हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे पर देशभक्ति की भावनाओं को बखूबी दिखाया है. इस लिस्ट में हम आपके लिए उन चुनिंदा एक्टर्स की लिस्ट लेकर हैं.

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार का नाम इस लिस्ट में टॉप पर आता है. अपने फिल्मी करियर के दौरान अक्की ने 'बेबी, रुस्तम, गोल्ड, एयरलिफ्ट, हॉलीडे और सूर्यवंशी' जैसी फिल्मों के जरिए देशभक्ति की भावनाएं दिखाई हैं.

Arrow

जॉन अब्राहम देशभक्ति पर आधारित कई फिल्में कर चुके हैं. जिसमें 'मद्रास कैफे, सत्यमेव जयते, रोमियो अकबर वॉल्टर, परमाणु और सत्यमेव जयते 2' जैसी कई मूवी कर चुके हैं.

Arrow

अजय देवगन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. फिल्म 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, भुज, हिदुंस्तान की कसम, मेजर साहब, गंगाजल और सिंघम' जैसी देशभक्ति पर आधारित फिल्मों को अजय ने किया है.

Arrow

आमिर खान ने भी बड़े पर्दे पर देशभक्ति को दिखाते किरदारों को बखूबी से दर्शाया है. ऐसे में आमिर ने 'मंगल पांडे, सरफरोश, रंग दे बसंती और लगान' जैसी कई शानदार फिल्में की हैं.

Arrow