वो सितारे जिन्होंने करियर के पीक पर कोस्टार की वजह से ठुकराई फिल्में

Arrow

रणबीर कपूर को फिल्म ‘बार बार देखो’ ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने फिल्म को इसलिए ना कह दिया क्योंकि इसमें कैटरीना कैफ थी. जिसके बाद ये फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा को दी गई.

Arrow

बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी से तो सभी लोग वाकिफ है. दोनों के ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. खबरों की मानें तो फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में मस्तानी का किरदार पहले ऐश को ऑफर किया गया था.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है. वहीं एक बार उन्हें फ़िल्म ‘बादशाहो’ का ऑफर मिला था. जिसे एक्ट्रेस ठुकरा दिया था.

Arrow

इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन भी शामिल है. जिन्होंने करीना कपूर के साथ एक फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. क्योंकि करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की सगाई के टूटने के बाद दोनों फैमिली के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे.

Arrow

रणबीर कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. रणबीर एक बार सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक फिल्म में काम करने वाले थे, लेकिन बाद में एक्टर ने इस फिल्म को ना बोल दिया...उनका कहना है कि सोनाक्षी उनसे थोड़ा बड़ी लगती हैं.

Arrow

करीना कपूर पहले करण जौहर की फ़िल्म ‘बदतमीज़ दिल’ में काम करने वाली थी, लेकिन जब उन्हें पता चला कि फिल्म में इमरान हाशमी है तो एक्ट्रेस ने ये फिल्म ठुकरा दी.

Arrow