मुंबई में किराए के घरों में रहते हैं करोड़ों कमाने वाले ये बॉलीवुड स्टार्स

Arrow

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी से पहले ही दोनों ने एक मकान किराए पर लिया था. दोनों स्टार्स ने मुंबई के जुहू में एक मकान किराए पर लिया है.

Arrow

बॉलिवुड के भाईजान सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी मुंबई में एक किराए के मकान में रहते हैं. सलमान खान की फिल्में करोड़ों रुपये की व्यापार करती है. इसके बावजूद सलमान खान मुंबई में रेंट पर रहते हैं.

का की ब्यूटी क्वीन और बॉलीवुड की स्टार ऐक्ट्रेस Jacqueline fernandez की हर अदा लाखों लोगों का दिल जीत लेती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडीज ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का घर किराए पर लिया है.

Arrow

बॉलिवुट की एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) ने भी एक नया घर किराए पर लिया है. खबर के मुताबिक कृति ने महानायक अमिताभ बच्चन के एक घर को रेंट पर लिया है.

Arrow

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बालिवुड के सुपरस्टार हैं. ऋतिक रोशन अपेन लिए एक आलिशान बंगला बनवा रहे हैं. इस अपार्टमेंट की किमत 97.50 करोड़ रुपये है.

Arrow

जानकारी के मुताबिक बॉलिवुट स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी अपने परिवार के साथ मुंबई के अंधेरी में एक लग्जरी अपार्टमेंट में किराए पर रहते हैं.

Arrow