एक बार वाणी कपूर के वाइट साड़ी लुक पर डालें नजर

Arrow

अभिनेत्री वाणी कपूर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होनें वाइट कलर की साड़ी में अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया हैं. जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है.

Arrow

आप भी किसी वेडिंग फंक्शन में वाइट कलर की साड़ी पहनना सोच रही हैं तो एक्ट्रेस वाणी कपूर के इस लेटेस्ट लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं. सबकी नजरें आप पर ही टिकी रह जाएगी.

वाणी कपूर बहुत बोल्ड और स्टाइलिश हैं. उनका वेस्टर्न आउटफिट स्टाइल दर्शकों के बीच सुर्खियों में रहता है लेकिन वाणी कपूर का देसी अंदाज भी कम नहीं है, साड़ी में पहनकर वाणी कपूर के लुक में चार चांद लग जाते है.

Arrow

हाल ही में वाणी कपूर की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. साड़ी से लेकर सूट और लहंगे में वाणी कपूर के लुक की तारीफ हो रही है.

Arrow

साड़ी जैसे परिधान में भी बोल्ड और स्टाइलिश दिखने का हुनर वाणी को बखूबी आता है. इस बार आप भी किसी फंक्शन में जाने के लिए एथनिक लुक को जरूर ट्राई करें, आप ही आप दिखाई देंगी.

Arrow

बोल्ड लुक में भी एक्ट्रेस वाणी कपूर कहर ढाती हैं. पार्टी से लेकर नाइट आउट तक जाने में इन आउटफिट से आप भी इंस्पिरेशन ले सकती है.

Arrow