श्रिया सरन का हाई स्लिट ड्रेस में बोल्ड अवतार

Arrow

अभिनेत्री श्रिया सरन की हर एक पोस्ट काफी वायरल हो जाती है. उनका बिंदास लुक फैंस को काफी पसंद आता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Arrow

श्रिया सरन के लेटेस्ट लुक की बात करें तो उन्होनें हाई स्लिट ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. हर कोई उनकी ये तस्वीरें देखकर कायल हो गया.

आप भी किसी फंक्शन में कुछ अलग पहनने का सोच रही हैं तो एक्ट्रेस की इस तरह की ड्रेस को रिक्रिएट कर सकती है. हर कोई आपके लुक पर फिदा हो जाएगा, फंक्शन में बस आप ही शाइन करेंगी.

Arrow

श्रिया सरन अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव रहती है. उनको जिम जाना बहुत ज्यादा पसंद नहीं है लेकिन वो इसके बावजूद नियमित रूप से जिम जाती है जिससे उनकी बॉडी फिट और एक्टिव रहती है.

Arrow

अभिनेत्री ने एक पुराने इंटरव्यू में हेल्थ और फिटनेस को स्टेट ऑफ माइंड से जोड़ा था और कहा था कि अगर आप मन से खुश नहीं हैं, तो कुछ भी नहीं है. श्रिया सरन को योगा काफी पसंद हैं.

Arrow

एक्ट्रेस का हर एक लुक कातिलाना होता है. लेटेस्ट लुक की बात करें तो उन्होनें ब्लैक कलर की प्रिटेंड हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है यह ड्रेस उनके पूरे लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रही है.

Arrow