स्मार्ट मॉम दिखने के लिए ट्राई करें आलिया भट्ट के ये कूल आउटफिट्स

Arrow

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने के बाद पहली बार एक इवेंट में पहुंची. इस इवेंट में अभिनेत्री काफी ग्लैमरस नजर आई.

Arrow

लेटेस्ट लुक में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट ने फ्लोरल को-आर्ड सेट पहना हुआ है, जिसमें स्कर्ट और निटेड कार्डिगन नजर आ रहा है. एक्ट्रेस इस आउटफिट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं.

आप भी अगर कूल मॉम दिखना चाहती हैं तो आलिया भट्ट के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. कई बार महिलाओं के लिए ये कन्फ्यूजन होती है कि फंक्शन में अट्रैक्टिव दिखने के लिए एक्ट्रेस का स्टाइल काफी काम आ सकता है.

Arrow

आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, उनके हर लुक्स पर फैंस फिदा हो जाते है. हर एक पोस्ट पर फैंस खूब लाइक्स और कमेंट्स करते रहते है.

Arrow

लेटेस्ट लुक में आलिया एकदम स्टनिंग लग रही हैं, एक्ट्रेस के टोन्ट फिगर और ग्लो को देख फैंस एकदम कायल हो गए है. ग्रीन कलर की जालीदार डीप नेक ड्रेस में आलिया कमाल की खूबसूरत लग रही हैं.

Arrow

इस ड्रेस में अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस लुक में राहा की मम्मी ने खुले बाल और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया था, किसी भी फंक्शन में जाने के लिए इस तरह के लुक को आप फॉलो कर सकती हैं.

Arrow