Nayanthara ही नही कास्टिंग काउच पर ये एक्ट्रेस भी तोड़ चुकी हैं चुप्पी

Arrow

ऐश्वर्या राजेश (Aishwarya Rajesh) ने कहा था कि शुरू-शुरू में उन्होंने कास्टिंग काउच का बहुत सामना किया था और ये लोग जिस तरह की बातें कहते हैं, उसे सुनने में भी काफी शर्म महसूस होती है.

Arrow

नयनतारा ने खुलासा किया कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि एक फिल्म में लीड रोल देने के बदले प्रोड्यूसर ने उनसे कुछ मांगें रखी थीं.

पार्वती थिरुवोथु कई क्षेत्रीय फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि केवल मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना पड़ा. उन्होंने बताया था कि जब उन्हें ब्रेक दिया गया था

Arrow

वरलक्ष्मी सरथकुमार ने ट्विटर पर बताया कि कैसे एक टीवी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड ने फिजिकल रिलेशन बनाने का उन्हें ऑफर दिया था.

Arrow

श्रुति हरिहरन ने एक ऐसी घटना के बारे में बात की थी जिसमें तमिल फिल्म उद्योग के निर्माता ने उनसे यौन संबंध बनाने की मांग की थी. उन्होंने ये कहते हुए पलटवार किया कि उनके हाथ में चप्पल है.

Arrow

श्री रेड्डी ने फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की बहस शुरू किया और कई नामों का भी खुलासा किया. श्री ने उन पर उन्हें बिस्तर पर लुभाने और एक अच्छे करियर का वादा करने का आरोप लगाया.

Arrow