बिग बॉस में शामिल होने वाली इन हसीनाओं को मिला ‘वैंप’ का टैग

Arrow

प्रियंका चाहर चौधरी इस वक्त शो की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं. लेकिन पिछले हफ्ते हुए वीकेंड की वार में फराह खान ने प्रियंका वैंप का टैग दिया था.

Arrow

हाल ही में घर से बेघर हुई टीना दत्ता का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. जिन्हें कई बार शो में सलमान खान ने भी आड़े हाथों लिया है. वहीं दर्शकों की मानें तो शो में एक वैंप का रोल निभाया है.

श्रीजिता डे शो के इसी सीजन में नजर आई थीं. जिन्होंने एक एपिसोड में सौंदर्या शर्मा के सामने टीना दत्ता को गोल्ड डिगर कहा था. एक्ट्रेस को इसी के चलते सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया और उन्हें वैंप का टैग भी मिला.

Arrow

बिग बॉस 11 में एंट्री लेने वाली हिना खान को भी ये टैग मिल चुका है. दरअसल जब शो में हिना का झगड़ा हुआ था तो विकास गुप्ता ने उन्हें घर की सबसे बड़ी वैंप कहा था.

Arrow

सोशल मीडिया पर अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीतने वाली जैस्मिन को भी शो में ये चैग मिला था. दरअशल शो में जैस्मिन की राखी सावंत से काफी लड़ाई हुई थी.

Arrow

डॉली बिंद्रा ने शो के सीजन 4 में हिस्सा लिया था. जिसमें घर के कई कंटेस्टेंट के साथ उनकी लड़ाई हुई थी. इसलिए वो दर्शकों को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी और उन्हें शो की वैंप का टैग मिला.

Arrow