पार्टी में ट्राई करें फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस कृति की तरह दिखेंगी स्टाइलिश

Arrow

अभिनेत्री कृति सेनन अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने आउटफिट से भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके हर एक पोस्ट पर फैंस खूब लाइक्स और कमेंट्स करते हैं.

Arrow

हाल ही में कृति सेनन ने फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, इस ड्रेस में काफी प्यारी लग रही हैं. पार्टी में जाने के लिए कोई फ्लोरल ड्रेस पहनना सोच रही हैं तो इस तरह का आउटफिट आपके लिए बेस्ट हो सकता है.

अभिनेत्री अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. साथ ही वह अपने हर एक नए लुक से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. साड़ी हो या कोई शॉर्ट ड्रेस हर एक लुक में बेहद गॉर्जियस लगती हैं.

Arrow

एक्ट्रेस की हर एक अदा पर फैंस मर मिटते हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में कृति छा गई हैं. उन्होनें अपने इस लुक कंप्लीट करने के लिए हील्स कैरी की हुई हैं, साथ ही बालों को खुला रखा हुआ है.

Arrow

पार्टी में जाने के लिए एक्ट्रेस के लुक से इंस्पिरेशन लेना आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता हैं. इस ब्लू कलर की ड्रेस की बात करें तो इसमें कृति सेनन बिजलियां गिराने का काम कर रही हैं.

Arrow

कृति सेनन का अंदाज सबसे हटकर होता है. किसी भी वेडिंग फंक्शन से लेकर पार्टी में जाने तक अभिनेत्री के स्टाइल को आप फॉलो कर सकती हैं.

Arrow