ट्रेडिशनल लुक में माधुरी दीक्षित ढाती हैं कयामत

Arrow

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने एथनिक लुक के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. माधुरी का साड़ी कैरी करने का तरीका हर महिला को फॉलो करना चाहिए.

Arrow

इस फोटो की बात करें तो एक्ट्रेस ने डार्क ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई है, साथ ही एक हाथ में चूडियां पहनी हुई हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए माधुरी दीक्षित ने बालों को खुला रखा हुआ है.

माधुरी दीक्षित की स्माइल के तो सभी दीवाने हैं. लेकिन उनके ट्रेडिशनल लुक के भी काफी चर्चे हैं. आप भी एक्ट्रेस के इन साड़ी लुक्स को कॉपी कर सकती हैं.

Arrow

लेटेस्ट तस्वीरें अभिनेत्री ने यलो कलर की साड़ी में शेयर की हैं. इसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. एक हाथ में उन्होनें कंगन पहना हुआ है. साथ ही बालों को कर्ली किया हुआ है.

Arrow

एक्ट्रेस ने यलो कलर की बेहद प्यारी साड़ी पहनी हुई है, साथ ही मैचिंग का ब्लाउज कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस के इन लुक्स को देखकर फैंस मदहोश हो गए हैं.

Arrow

इन तस्वीरों की बात करें तो यहां माधुरी दीक्षित ने वाइट कलर की साड़ी पहनी हुई हैं. इस साड़ी में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. साड़ी पहने के अंदाज से माधुरी हर किसी को इंप्रेस करती हैं.

Arrow