जानिए कितनी पढ़ी-लिखी हैं ये स्टार डॉटर्स

Arrow

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर की बात की जाए तो उन्होंने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और बाद में उन्होंने अमेरिका के एक इंस्टिट्यूट से एक्टिंग का कोर्स किया.

Arrow

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान की बात की जाए तो आपको बता दें कि वह अपने फैशन सेंस को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना खान ने अपनी ग्रेजुएशन न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी से पूरी की है.

पटौदी खानदान और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपनी स्कूल की पढ़ाई बेसन्त मोंटेसोरी स्कूल से पूरी की और बाद में उन्होंने अपनी डिग्री न्यूयार्क के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से की.

Arrow

बॉलीवुड की मशहूर एक्टर और महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट भी इन दिनों पूरे बॉलीवुड पर राज कर रही हैं. उन्होंने अपनी पढ़ाई जमनाबाई नर्सरी स्कूल से की.

Arrow

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ने अपनी पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की थी. लेकिन अब वह स्विजरलैंड के एक इंस्टीट्यूट से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं.

Arrow

चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे ने अपनी स्कूल की पढ़ाई धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल से की थी और बाद में उन्होंने कम्युनिकेशन और जनरलिज्म की पढ़ाई की.

Arrow