सारा अली खान ने बिकिनी लुक्स में काटा बवाल

Arrow

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा अली खान ने फ्लोरल प्रिंटेड बिकिनी सेट पहना हुआ है. जिसके साथ में उन्होंने लॉन्ग वाइट कलर का श्रग भी पहन रखा है.

Arrow

इस बिकनी लुक में देखा जा सकता है कि सारा अली खान ने मल्टी कलर स्ट्रिप ऑफ शोल्डर हाई वेस्ट बिकनी पहनी हुई है. इतना ही नहीं बता दें कि एक्ट्रेस ने इसी के साथ में इयररिंग भी पहने हुए हैं

सारा अली खान का यह बिकिनी लुक भी काफी खूबसूरत है जो कि इंस्टाग्राम पर भी लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. जिसमें उन्होंने कलरफुल बिकिनी सेट पहना हुआ है और काफी मिनिमल मेकअप के साथ में अपने इस लुक को कंप्लीट किया है.

Arrow

सारा अली खान ने इन तस्वीरों में काफी बोल्ड बिकनी पहनी हुई है. साथ ही वह स्विमिंग पूल से निकलते हुए नजर आ रही हैं. जिसमें उनकी हॉट अदाएं देखी जा सकती हैं.

Arrow

इस तस्वीर में सारा अली खान ने काफी खूबसूरत अंदाज में ऑरेंज और पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है जो कि हाई वेस्ट है. इतना ही नहीं उन्होंने इसी के साथ में काफी खूबसूरत ईयर रिंग पहने हुए हैं

Arrow

सारा अली खान की यह तस्वीर मालदीव्स वेकेशन की है. जिसमें वह नियॉन कलर की क्रिस क्रॉस बैकलेस मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं.

Arrow