एक सेकेंड में करोड़ों कमा लेते हैं ये स्टार्स काम जानकर भी होगी हैरानी

Arrow

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस जो कि अमेरिका के काफी मशहूर सिंगर है उनकी पत्नी बन चुकी हैं. इसी के साथ उनके इंस्टाग्राम पर 81 मिलीयन फॉलोअर्स भी हो चुके हैं.

Arrow

अगर आलिया भट्ट की बात करें तो आपको बता दें कि अब वह कपूर परिवार की बहू बन चुकी हैं. इतना ही नहीं उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 75 मिलियन फॉलोअर्स भी हो चुके हैं.

बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 32 मिलीयन फॉलोअर्स हो चुके हैं. लेकिन आपको बता दें कि एक्टर अपने सोशल मीडिया पर स्पॉन्सर्ड पोस्ट शेयर करने के लिए करीबन 50 लाख का चार्ज ले लेते हैं

Arrow

दीपिका पादुकोण की बात की जाए तो वह इन दिनों अपने फैशन सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. बता दूंगी एक्ट्रेस बॉलीवुड की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेसेस में एक मानी जाती हैं.

Arrow

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. बता दें कि एक्टर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 35 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. इतना ही नहीं शाहरुख खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट करने के लिए तकरीबन 80 से 1 करोड़ तक का चार्ज कर लेते हैं.

Arrow

शाहिद कपूर की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आती है और आपको बता दें कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 38 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं. इसी के साथ एक्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई भी एडवर्टाइजमेंट का पोस्ट शेयर करने के लिए 30 से 50 लाख रुपए का चार्ज कर लेते हैं.

Arrow