एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने Yacht पर दिए कातिलाना पोज, गिराईं हुस्न की...

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला इस वक्त दुबई में हैं और सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों जमकर धमाल भी मचा रही हैं।

Arrow

सामने आई तस्वीरों में नम्रता मल्ला Yatch पर बड़ी ही खूबसूरती से पोज रही हैं। हर एक तस्वीर में उनकी अदाएं देखते ही बन रही है।

Arrow

नए फोटोशूट में नम्रता मल्ला नीले रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं। नम्रता से नीले रंग के स्टोल का इस्तेमाल करके खूबसूरत बंडाना भी बना लिया है, जिससे उनके बोल्ड लुक में चार चांद लग गए हैं।

Arrow

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नम्रता मल्ला ने कैप्शन में लिखा है, 'यादों के साथ मरो ना कि सपनों के साथ...।' बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वक्त नम्रता मल्ला की तस्वीरें छाई हुई हैं।

Arrow

दो घूंट गाने से सुर्खियां बटोरने वाली नम्रता मल्ला आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर वह अपने डांस वीडियो भी शेयर करती हैं। 

Arrow

नम्रता का बोल्ड अंदाज देखकर फैन्स उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। लोग उनके किलर लुक पर लगातार कॉमेंट्स कर रहे हैं।

Arrow

एक्ट्रेस की तस्वीरों को देखकर तो कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि देखकर लगता ही नहीं है कि नम्रता भोजपुरी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं।

Arrow

बता दें कि नम्रता अपने डांस नम्बर के लिए जानी जाती हैं। बहुत कम लोगों को पता है कि नम्रता खुद का डांसिंग स्कूल भी चलाती हैं।

Arrow