अलग-अलग टीम में पांड्या ब्रदर्स, हार्दिक ने बताया फैमिली किसके साथ

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में पहली बार हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या अलग-अलग फ्रेंचाइजी टीमों के लिए खेल रहे हैं। 

Cross

हार्दिक गुजरात टाइटन्स के कप्तान हैं, जबकि क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपर जायन्ट्स के लिए खेल रहे हैं। दोनों फ्रेंचाइजी टीमें पहली बार आईपीएल में हिस्सा ले रही हैं और सोमवार को दोनों के बीच पहला मैच खेला गया।

Cross

क्रुणाल पांड्या के खाते में हार्दिक का विकेट गया। मैच के बाद जब हार्दिक से इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने सटीक जवाब दिया और साथ ही बताया कि दोनों भाइयों में से परिवार किसके साथ है।

Cross

हार्दिक से जब पूछा गया कि बड़े भाई क्रुणाल ने उनका विकेट लिया, तो उन्हें कैसा लगा, इस पर उन्होंने जवाब में कहा, 'अगर हम मैच हार गए होते, तो क्रुणाल की गेंद पर आउट होना मुझे ज्यादा खलता।

Cross

हमारा परिवार इसको लेकर न्यूट्रल है, उसने मुझे आउट किया और हमने मैच जीता।' क्रुणाल पांड्या ने इस मैच में 13 गेंद पर 21 रनों की नॉटआउट पारी खेली और साथ ही चार ओवर में महज 17 रन देकर एक विकेट लिया।

Cross

हार्दिक पांड्या 33 रन बनाकर क्रुणाल पांड्या की गेंद पर मनीष पांडे को कैच थमाकर आउट हुआ। क्रुणाल ने हार्दिक का विकेट लेने का जश्न नहीं मनाया था।

Cross

इससे पहले दोनों भाई आईपीएल में जब भी खेले हैं, मुंबई इंडियंस के लिए साथ में खेले हैं। देखना होगा टूर्नामेंट में आगे दोनों भाइयों की जंग कैसी होती है।

Cross

मैच की बात करें तो लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 156 रन बनाए, जवाब में गुजरात टाइटन्स ने 19.4 ओवर में पांच विकेट पर 161 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

Cross