हाई स्लिट ड्रेस में निक्की तंबोली ने दिखाई बोल्ड अदाएं, जरा संभलकर...

निक्की तंबोली अपनी बोल्ड फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। वह कई बार सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं जो खूब वायरल होती हैं।

Arrow

फोटोज में आपको निक्की गोल्डन कलर के हाई स्लिट आउटफिट में नजर आएंगी जिसमें वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड लग रही हैं। इसके साथ ही निक्की के एक्सप्रेशन उनकी फोटो को और अट्रैक्टिव बना रहे हैं।

Arrow

इन फोटो को शेयर करते हुए निक्की ने लिखा, वॉर्निंग : आप मेरे प्यार में पड़ सकते हैं। फैंस भी इन फोटो को देखकर कमेंट कर रहे हैं कि हम आपको प्यार में गिरने के लिए तैयार हैं।

Arrow

बता दें कि निक्की इन दिनों छाई हुई हैं। एक के बाद एक उनके कई गाने रिलीज हो रहे हैं। हाल ही में निक्की का पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा के साथ गाना बेहरी दुनिया रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया गया।

Arrow

अभी निक्की के और भी गाने रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें से एक में वह बिग बॉस के पॉपुलर कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल और दूसरे में टीवी के पॉपुलर एक्टर शाहीर शेख के साथ नजर आने वाली हैं।

Arrow

वैसे तो निक्की साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी शो बिग बॉस के जरिए मिली। वह बिग बॉस 14 में नजर आई थीं और फिनाले तक पहुंची थीं। हालांकि फिर सीजन की विनर रुबीना दिलैक बनी थीं।

Arrow

निक्की ने वैसे अब तक तमिल और तेलुगु फिल्मों में ही काम किया है। वह अब तक सिर्फ 3 फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें चिकती गदीलो चिताकोटुडू, कंचना 3 और Thipparaa Meesam शामिल है।

Arrow