बॉलीवुड को इन स्टार्स ने रोमांटिक अंदाज में किया पार्टनर को प्रपोज

Arrow

पावरकपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का है. जिनका प्यार फिल्म ‘गुरू’ के दौरान परवान चढ़ा. रिपोर्ट्स के अनुसार जब दोनों न्यूयॉर्क में फिल्म के प्रीमियर के लिए गए थे, तो अभिषेक ने ऐश को होटल की बालकनी में प्रपोज किया था.

Arrow

प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की है. आपको जानकर हैरानी होगी कि निक ने प्रियंका को प्रपोज करने के लिए ज्वेलरी ब्रांड ‘टिफनी एंड को’ स्टोर को भी बंद कर दिया था.

सैफ अली खान ने अपनी खूबसूरत वाइफ करीना कपूर को प्रपोज करने का बेहद रोमांटिक तरीका ढूंढा था. रिपोर्ट्स के अनुसार सैफ ने पेरिस वेकेशन के दौरान बेबो को प्रपोज किया था.

Arrow

शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरा से बेइंतहा प्यार करते हैं. दोनं कीलव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. वहीं प्रपोजल की बात करें तो एक्टर ने गौरी के सामने अपने प्यार का इजहार तब किया था जब गौरी उन्हें कार से घर छोड़ने गई थी.

Arrow

इस लिस्ट में फैंस के फेवरेट कपल दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का नाम भी शामिल है. दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ से हुई थी.

Arrow

खबरों की मानें तो रणवीर ने दीपिका को बेहद ही रोमांटिक तरीके से प्रपोज किया था. जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया और फिर 4 साल की डेटिंग के बाद दीपवीर ने इटली में शादी कर ली .

Arrow