साउथ स्टार्स की वो 5 फिल्में जो इस साल बॉलीवुड को देंगी टक्कर

Arrow

मूवी लवर्स में अब साउथ फिल्मों का क्रेज बढ़ने लगा है. ऐसे में हम आपको उन फिल्मों की लिस्ट दिखाएंगे जो साल 2023 में बॉलीवुड को टक्कर देने आ रही है. जिसका फैंस बेसब्री से इंतजा कर रहे हैं.

Arrow

द रूल – इस लिस्ट में सबसे पहला नाम फिल्म ‘पुष्पा’ के सीक्वेल यानि ‘पुष्पा : द रूल’ का है. फिल्म के पहले पार्ट ने ना सिर्फ इंडिया बल्कि विदेशों में भी काफी धूम मचाई है और ताबड़तोड़ कमाई की.

साउथ की इस फिल्म में कीर्ति सुरेश नजर आने वाले हैं. फिल्म ग्रामीण जिंदगी पर आधारित है. जिसे देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक है. बता दें कि ये फिल्म भी इसी साल 30 मार्च को रिलीज होने वाली है.

Arrow

ये फिल्म सुपरस्टार पवन कल्याण की है. जोकि पैनइंडिया की लिस्ट में शामिल है. फिल्म में पवन मेन लीड में है. यही वजह है कि फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Arrow

साउथ सिनेमा के ‘बाहुबली’ यानि प्रभास की फिल्म ‘सालार’ भी इसमें शामिल है. खबरों की मानें तो ये फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का भी फैंस को बहुत इंतजार है. ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी.

Arrow

इसके अलावा प्रभास की ‘आदिपुरुष’ भी इस लिस्ट में है. जिसको पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें कि फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान और कृति सेनन भी दिखाई देंगे.

Arrow