पति को तलाक देकर बॉयफ्रेंड संग लिव इन रिलेशन में रहने लगीं ये हीरोइनें

Arrow

कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि पति से तलाक होने के बाद हीरोइने एक बार फिर से प्यार को रंग अपनी जिंदगी में भरती हैं और किसी भी गंभीर फैसले से पहले लिव इन रिलेशन में रहकर अपने पार्टनर के साथ अपनी कंपैटेबिलिटी चेक करते हैं.

Arrow

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और डेयरिंग डीवा मलाइका अरोड़ा का. मलाइका अरबाज ने अपनी 18 सालों की शादी को तोड़ते हुए तलाक लिया और अब ये हसीना खुद से 11 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ लिव इन रिलेशन में है.

अभिनेत्री पूजा बत्रा नवाब शाह के साथ अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं. इससे पहले साल 2002 में पूजा बत्रा ने सर्जन सोनू अहलूवालिया के साथ शादी रचाई थी

Arrow

अभिनेत्री रश्मि देसाई मे एक्टर नंदीश सिंह संधू के साथ साल 2012 में शादी रचाई थी हालांकि साल 2016 में ही दोनों का तलाक हो गया था.

Arrow

काम्या पंजाबी ने भी बंटी नेगी से पहली शादी रचाई थी जिससे उन्हें एक बेटी है. काम्या और बंटी का शादी करीब एक दशक चली और साल 2013 में उन्होंने तलाक ले लिया था. इसके बाद काम्या ने दिल्ली बेस्ड तलाकशुदा बिजनेसमैन शलभ डांग के साथ शादी रचाई

Arrow

कल्कि केकलां ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के साथ शादी रचाई थीं. हालांकि जल्द ही दोनों की राहें अलग हुईं और कल्कि गाय हर्षबर्ग को डेट करने लगीं. दोनों लिव इन में साथ रहने लगे और बिना शादी के ही कल्कि ने गाय हर्षबर्ग की बेटी को जन्म दिया.

Arrow