बरसों बाद पूरा हुआ नीना गुप्ता का ये सपना

Arrow

नीना गुप्ता का कहना है कि सूरज बड़जात्या उनके पसंदीदा फिल्म निर्माताओं में से एक हैं और निर्देशक के साथ उनकी आगामी फिल्म 'ऊंचाई' में काम करना एक सपने के सच होने जैसा था.

Arrow

नीना गुप्ता, जो पिछले चार दशकों से फिल्म उद्योग में हैं, ने कहा कि अपने संघर्ष के दिनों में उन्होंने काम के लिए निर्देशक के राजश्री प्रोडक्शंस के कार्यालय में कई बार दौरा किया था.

उन्होंने कहा, “मैं भाग्यशाली महसूस कर रही थी कि सूरज जी ने मुझे फोन किया और मुझे एक बहुत अच्छी स्क्रिप्ट में एक भूमिका दी. मेरा एकमात्र उद्देश्य अपना सर्वश्रेष्ठ देना था क्योंकि मैं उनके साथ कई वर्षों से काम करना चाहती थी

Arrow

नीना ने आगे कहा, “मेरे लिए राजश्री प्रोडक्शंस वास्तव में बहुत बड़ा है और जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैंने अक्सर सूरज जी से मिलने की कोशिश की, लेकिन कभी मौका नहीं मिला.

Arrow

फिल्म में नीना गुप्ता ने एक गृहिणी शबीना की भूमिका निभाई है, जिसका जीवन उसके पति और बेटी के इर्द-गिर्द घूमता है. लेकिन अपने निजी जीवन में, अभिनेता ने कहा कि उन्हें घर पर बैठना और सिर्फ परिवार पर ध्यान देना मुश्किल लगता है.

Arrow

उन्होंने कहा, “शादी से पहले, मैं सुबह से रात तक काम करती, बच्चे की देखभाल करती, मेरे पिता (देखभाल करने के लिए) होते. मुझे तब पैसे के लिए काम करना पड़ा.

Arrow