आलिया भट्ट के पास नहीं है हनीमून का समय, नई दुल्हन ने लिया ये फैसला

शादी के एक दिन पहले तक परिवार के सभी लोगों ने मीडिया के सामने सस्पेंस बनाकर रखने की पूरी कोशिश की लेकिन फिर भी शादी से जुड़ी हर डिटेल समय के साथ सामने आती रही.

Arrow

शादी के अगले दिन ही आलिया की सास यानी नीतू कपूर ने शूटिंग शुरू कर दी और तीन दिन बाद पति भी अपने काम को लौट गए और अब बारी है नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट की.

Arrow

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी निश्चित रूप से शहर की चर्चा थी जिसने सभी का ध्यान खींचा. इस जोड़े ने 14 अप्रैल को सात फेरे लिए. इस फंक्शन में बेहद करीबी ही शामिल हुए थे. 

Arrow

हालांकि, रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लग गया था लेकिन अब लगता है कपल के लिए पार्टी खत्म हो गई और काम शुरू हो गया है. 

Arrow

रिसेप्शन के अगले दिन से रणबीर ने काम शुरू कर दिया और टी-सीरीज के ऑफिस पहुंच गए और अब नई दुल्हन आलिया भट्ट काम पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Arrow

नवविवाहित अभिनेत्री धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी करने के लिए कल जैसलमेर के लिए उड़ान भरेंगी.

Arrow

फिल्म की घोषणा रणवीर सिंह के जन्मदिन पर की गई थी और यह फरवरी 2023 में रिलीज होने वाली है. आलिया भट्ट के पास इस वक्त फिल्मों की कमी नहीं है. 

Arrow

आपको बता दें, हाल ही में रणबीर कपूर एक प्रोजेक्ट के लिए लुक टेस्ट देने के लिए टी-सीरीज के ऑफिस गए थे. रणबीर इस महीने के अंत में मनाली, हिमाचल प्रदेश में 'एनिमल' के पहले शेड्यूल को भी शुरू करेंगे. 

Arrow