अंबानी परिवार की बहू ने एक उंगली में पहना इतना बड़ा हीरा

Arrow

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी 2023 को शादी कर ली. लेकिन आपको बता दें कि जिसके बाद में मुंबई में उन्होंने एक रिसेप्शन पार्टी रखी जो कि 12 फरवरी 2023 को रखी थी.

Arrow

इस पार्टी में कई सारी बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई और बॉलीवुड के जाने-माने इस सितारे भी वहां पर देखे गए. लेकिन अंबानी फैमिली से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक खास कनेक्शन नज़र आया.

सिद्धार्थ और कियारा की इस रिसेप्शन पार्टी में अंबानी फैमिली की बड़ी बहू और बेटे पहुंचे. आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी इस पार्टी में शामिल हुए. जिन्हे देख महफिल पूरी तरीके से जगमग हो गई.

Arrow

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा कि इस वेडिंग रिसेप्शन में आकाश अंबानी से ज्यादा उनकी पत्नी श्लोका अंबानी ने सुर्खियां बटोरी. श्लोक ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई थी

Arrow

श्लोका मेहता का आउटफिट तो उन्हीं की तरह बेस्ट था. बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी जब मीडिया को पोज दे रहे थे तो अंबानी फैमिली की बड़ी बहू ने अपनी हाथ में पहनी हुई हीरे की अंगूठी फ्लॉन्ट की.

Arrow

श्लोका मेहता की यह अंगूठी देख हर कोई हैरान हो गया और यह ग्रीन कलर का हीरा था. बता दें कि श्लोका का यह अंदाज देख फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए थे.

Arrow