अब रोमांस नहीं थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी Ananya Panday

Arrow

अनन्या पांडे जल्द ही विक्रमादित्य की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एक साइबर-थ्रिलर होगी. 'लाइगर' के बाद ये अनन्या का एक बड़ा प्रोजेक्ट होने वाला है.

Arrow

अनन्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ इसकी घोषणा की और फिल्म निर्माता के साथ एक तस्वीर साझा की. उन्होंने कहा कि वह इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हैं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा, जब विक्रमादित्य मोटवानी ने इस कहानी के साथ मुझसे संपर्क किया, तो मुझे पता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है. ''

Arrow

विक्रमादित्य इस फिल्म के प्रमुख हैं, उन्होंने कहा, यह आधुनिक समय की अपील के साथ एक थ्रिलर है और हमारे समय के लिए बहुत प्रासंगिक है. अनन्या पांडे को इस भूमिका में देखना दिलचस्प होने वाला है.

Arrow

हाल ही में फ्लोर पर आई इस फिल्म का निर्माण 'वीरे दी वेडिंग' फेम निखिल द्विवेदी कर रहे हैं, जो वेब सीरीज 'स्कैम 1992 : द हर्षद मेहता स्टोरी' में भी नजर आए थे.

Arrow

निखिल ने कहा, ''जब विक्रम ने निर्माण करने के लिए मेरे साथ स्क्रिप्ट साझा की, तो यह सबसे दिलचस्प कंटेंट में से एक थी, जिन पर मैंने हाल के दिनों में काम किया था और मैंने कुछ ही घंटों में इसमें भाग लेने का फैसला किया.

Arrow