ऋचा चड्ढा और अली फजल से पहले, इन सितारों की थी सीक्रेट वेडिंग

Arrow

बॉलीवुड स्टार्स खुद से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि, जब बात उनकी पर्सनल लाइफ की आती है तो ये सितारे इसे काफी सीक्रेट रखना पसंद करते हैं, फिर चाहे इनके रिलेशनशिप्स हों या शादी.

Arrow

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी कुछ समय पहले ही लखनऊ में हुई थी. हालांकि, इस बीच कपल ने खुद इस बात की पुष्टि की थी कि दोनों करीब 2.5 साल पहले ही कोर्ट मैरिज के तहत शादी के बंधन में बंध गए थे.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थी लेकिन अचानक एक दिन शादी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला तो लोगों को पता चला कि दोनों ने शादी कर ली.

Arrow

हेमा मालिनी संग रिश्ते में बंधने से पहले धर्मेंद्र दो बच्चों के पिता थे. ऐसे में उन्होंने एक रास्ता निकाला और इस्लाम धर्म अपनाकर दोनों ने बिना किसी को बताए शादी कर ली.

Arrow

प्रिया रुचाल से एक्टर जॉन अब्राहम की शादी का पता काफी बाद में चला. दोनों ने साल 2014 में अपनी शादी का खुलासा किया था. अपनी वाइफ प्रिया को वह आज भी मीडिया की नजरों से बचा कर ही रखते हैं.

Arrow

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की भी शादी की किसी को भनक नहीं लगी थी. दोनों ने इटली में बेहद प्राइवेट फंक्शन में शादी की थी. मीडिया के जरिए यह बात सामने आई.

Arrow