नाईट पार्टी के लिए Bhumi Pednekar का सेक्विन गाउन है एकदम परफेक्ट

Arrow

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए कुछ तस्वीरें शेयर की है जो आपको नाइट पार्टी के लिए ड्रेसउप होने में आपकी मदद कर सकती हैं.

Arrow

एक्ट्रेस ने सेक्विन गाउन पहना हुआ है. इस गाउन में सितारों से बारिकी से काम किया गया है. ये हॉल्टर नेकलाइन, प्लंजिंग नेकलाइन कट-आउट डिटेल्स, थाई हाई स्लिट और एक लंबी ट्रेन एक्ट्रेस को बेहद बोल्ड लुक दे रहा है.

भूमि पेडनेकर की तस्वीर पर हुमा कुरेशी ने कमेंट करते हुए बॉम्ब लिखा है. एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस Rami Kadi Maison de Couture के कलेक्शन से पिक की है.

Arrow

हाई स्लिट गाउन उन लोगों के लिए अच्छे हैं जिनकी हाइट अच्छी है और पतले-दुबले हैं. इसमें वे अपना फिगर अच्छे से प्लांट कर सकते हैं और सामने वाले व्यक्ति पर एक अच्छा इंप्रेशन छोड़ सकते हैं.

Arrow

भूमि पेडनेकर ने हाइबा ज्वेल्स की अलमारियों से इयररिंग्स और अंगूठियां ड्रेस के साथ पेयरउप की हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने Dolce&Gabbana के सिल्वर स्टिलेटोस पहने हुए हैं.

Arrow

एक्ट्रेस ने अलग-अलग पोज में फोटोशूट करवाया है. उन्हें रिया कपूर और चांदनी वबी द्वारा स्टाइल किया गया है. बालों की बात करें तो एक्ट्रेस ने बाल खुले और हल्के कर्ल किए हुए हैं.

Arrow