Bodycon Dress में कहर ढहाती हैं बी टाउन की ये हसीनाएं

Arrow

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस से अक्सर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. लेकिन आज हम आपको उन हसीनाओं के बारे में बताएंगे जो बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद हसीन लगती हैं.

Arrow

दिशा पाटनी भी खुद को फिट रखने के लिए घंटो जिम में पसीने बहाती है. यही वजह है कि एक्ट्रेस जब भी बॉडीकॉन ड्रेस पहनती हैं तो उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है.

मलाइका अरोड़ा की फिटनेस और खूबसूरती के फैंस दीवाने हैं. एक्ट्रेस यूं तो हर लुक में खूबसूरत दिखती हैं लेकिन बॉडीकॉन ड्रेस में वो काफी ज्यादा गॉर्जियस दिखती हैं.

Arrow

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में एक्टिंग का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा स्टाइल के मामले में टॉप पर है. प्रियंका इस सिल्क बॉडीकॉन ड्रेस में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए काफी ग्लैमरस भी लग रही हैं.

Arrow

सनी लियोनी भी अपनी खूबसूरती से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती हैं. एक्ट्रेस इस लाइट पिंक शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में काफी ज्यादा क्लासी और एलीगेंट नजर आ रही हैं.

Arrow

दीपिका पादुकोण की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. एक्ट्रेस पर बॉडीकॉन ड्रेस काफी ज्यादा हसीन लगती हैं. इस तस्वीर में वो मल्टीकलर बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं.

Arrow