बॉलीवुड सितारे जिन्होंने करोड़ों में बेची अपनी शादी की तस्वीरें

Arrow

B-Town की शादियों को लेकर फैंस हमेशा एक्साइटिड रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों को मैगज़ीन और OTT प्लेटफ़ॉर्म बेचकर करोड़ों रुपये कमाए थे.

Arrow

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल – कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल की शादी टाइट सिक्योरिटी के बीच राजस्थान में हुई थी. दोनों की शादी में फोन ले जाने पर भी पाबंदी लगाई गई थी.

क्या आप जानते हैं कि कपल ने अपनी शादी की तस्वीरों के राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को बेचे थे.वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने अपनी शादी को टेलीकास्ट करने के एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ 100 करोड़ रुपये की डील की थी.

Arrow

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ साल 2018 में सात फेरे लिए थे. लेकिन बहुत कम कम लोग जानते हैं कि दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरों के राइट इंटरनेशनल मैगजीन्स को 2.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर में बेचे थे.

Arrow

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली - अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ इटली में शादी रचाई थी. दोनों की शादी बहुत ही सादगी से खास दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच की गई थी.

Arrow

लेकिन इस कपल की शादी की रस्मों की तस्वीरें भी एक पत्रिका को बेची गईं हालांकि वो पैसे कपल ने जरूरतमंद लोगों में बांट दिए थे.

Arrow