इंडो-वेस्टर्न ड्रेस को सोनाक्षी सिन्हा की तरह करें कैरी

Arrow

सोनाक्षी सिन्हा के ये लुक काफी अलग लग रहा है, इसमें उन्होनें ब्लैक एंड वाइट कलर का ओवरसाइज्ड का ब्लेजर पहना हुआ है. फैंस उनके इस पोस्ट पर काफी लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं.

Arrow

इन फोटोज में अभिनेत्री काफी बोल्ड लग रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा के हर अंदाज से फैंस मदहोश हो जाते है. आप भी किसी फंक्शन में या दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए एक्ट्रेस के कई लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इस फोटो में उन्होनें ओवरसाइज्ड ब्लेजर के साथ शॉर्टस पहना हुआ है, साथ ही हाई हील्स के साथ इस लुक को कंप्लीट किया हुआ है.

Arrow

इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में सोशल मीडिया पर जलवा बिखेर दिया है. एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं.

Arrow

हाल ही में उन्होनें अपना लुक इस ड्रेस में अपना लुक शेयर किया हैं, जिसमें वह काफी गॉर्जियस लग रही हैं. आप भी इस लुक को कॉपी कर सकती हैं.

Arrow

इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ उन्होनें बालों को खुला किया हुआ है, साथ ही ज्वैलरी पहनी हुई है. सहेली की शादी के लिए इस तरह की ड्रेस से आप अपनी लुक डिफरेंट रख सकती हैं.

Arrow