गाड़ियां... 8 करोड़ का बंगला, क्या कुछ नहीं है रश्मिका मंदाना के पास

Arrow

रश्मिका की फिल्म 'पुष्पा द राइज' सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा आया है. अब रश्मिका साउथ की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं.

Arrow

आपको बता दें रश्मिका मंदाना हर फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. पुष्पा फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है.

फोर्ब्स, आईएमडीबी और अलग-अलग रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका मंदाना लगभग $5 मिलियन यानी कि 37 करोड़ की मालकिन हैं. इसके अलावा वे एड फिल्मों और इवेंट्स से भी कमाती हैं.

Arrow

ब्रांड एंडोर्स करके और इवेंट्स अटेंड करके रश्मिका मंथली 30 लाख की कमाई कर लेती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका का कर्नाटक में एक घर है, जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपए है.

Arrow

रश्मिका का हैदराबाद और मुंबई में भी घर है. उन्होंने हाल ही में गोवा में भी एक घर खरीदा है. एक्ट्रेस को गाड़ियों का भी शौक है. उनके पास ऑडी, मर्सिडीज और हुंडई जैसे ब्रांड्स के कार हैं.

Arrow

रश्मिका की कुल कारों में ऑडी क्यू3 (60 लाख रुपये), हुंडई क्रेटा (25 लाख), मर्सिडीज बेंज (1 करोड़) सी क्लास जैसी कारें शामिल हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई हैं.

Arrow